स्कूटी में सांप घुसने में मचा हाहाकार

  1. डोईवाला से ज्योति यादव की रिपोर्ट:—

डोईवाला। दिनदहाड़े एक खड़ी स्कूटी में सांप उसने से चारों ओर हाहाकार मच गया। बुधवार को डोईवाला चौक के पास खड़ी काली रंग की होंडा एविएटर स्कूटी में सांप घुसने से दुकानदारों समेत बाजार में आई ग्राहकों में सनसनी मच गई।

अपोलो फार्मेसी में कार्यरत एक कर्मचारी की स्कूटी UK07 AJ 6431 जो की फार्मेसी के समक्ष खड़ी थी, उसमे अचानक आधे फीट बड़े एक सांप ने अपना डेरा जमा लिया। जब लोगों की तमाम कोशिशों के बावजूद भी सांप स्कूटी से बाहर नही निकला तो व्यापारी ईश्वरचंद्र अग्रवाल द्वारा पेले भाई के नाम से प्रसिद्ध समाजसेवी व सभासद प्रतिनिधि भारत भूषण कौशल को सांप पकड़ने को बुलवाया गया।

गनीमत रही की बुधवार होने के कारण डोईवाला बाजार की अधिकांश दुकानें बंद थी जिस कारण और दिन के मुकाबले ग्राहकों में भी कमी थी, अन्य सांप की सूचना से मौके पर मौजूद लोगों में भगदड़ मत चाहती। पेले द्वारा कड़ी मशक्त के बाद उस सांप को पकड़ लिया गया और सकुशल अपने साथ ले गए, जिसको वह जंगल में छोड़ देंगे।

बता दे की उस हरे रंग के सांप की लंबी लगभग आधे फीट के करीब थी। तेज धूप और उमस भरी इस गर्मी के मौसम में छाव एवं ठंडक की तलाश करते हुए यह सांप स्कूटी में जा घुसा। स्थानीय दुकानदारों द्वारा बहादुरी भरे इस काम को अंजाम देने के लिए पेले भाई का धन्यवाद जताया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *