रायवाला पुलिस ने किया दीपक का हत्याकांड का खुलासा

ऋषिकेश से महेश पंवार की रिपोर्ट:—

रायवाला पुलिस ने किया दीपक का हत्याकांड का खुलासा,

प्रेमी के साथ मिलकर की थी पति की हत्या

पुलिस ने प्रेमी ठेकेदार और मृतक की पत्नी को किया गिरफ्तार

मामला रायवाला थाना क्षेत्र का है, जहां खांड गांव में रहने वाले 35 वर्षीय दीपक नेगी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी, परिजनों द्वारा पुलिस को दी गई तहरीर दी गई, वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी, मृतक के भाई ने इस मामले में अपनी भाभी अमिता और उसके प्रेमी ठेकेदार सत्येंद्र नेगी पर हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस को तहरीर दी।

थानाध्यक्ष भवन चंद्र पुजारी ने का गठन कर इस मामले में जांच शुरू की, थानाध्यक्ष ने बताया कि एसओजी देहात द्वारा मामले से जुड़े लोगों की कॉल डिटेल और लोकेशन खंगाली गई, इसके साथ ही पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दीपक की मौत गला घोंटने और दम घुटने से बताया गया जिसके बाद पुलिस ने संदिग्ध दोनों आरोपियों को पूछताछ के लिए बुलाया। जहां कड़ी पूछताछ के दौरान दोनों ने अपना जुर्म कबूलते हुए पुलिस को सारा सच बता दिया।

आरोपी ठेकेदार ने पुलिस को बताया कि 2021 में मृतक के पिता भगवान सिंह नेगी का मकान बनाते समय उसका संपर्क मृतक की पत्नी अमिता से हो गया था। जिसके बाद दोनों के बीच कई बार शारीरिक संबंध बने। आरोपी ने बताया कि 10 मई की रात को उसमें अधिक शराब पी ली थी, और देर रात वह मृतक की पत्नी के साथ था,

इस दौरान दीपक ने उन दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया। जिसके बाद दीपक और आरोपी ठेकेदार के बीच झगड़ा शुरू हो गया। इसी दौरान आरोपी ठेकेदार और दीपक की पत्नी अमिता ने दीपक को मौत के घाट उतारने का प्लान बना डाला।

खुलासे में आरोपी ने बताया कि अमिता के साथ मिलकर उसने दीपक का एक चुन्नी के सहारे गला दबाकर उसकी हत्या कर दी और इस हत्याकांड को हार्ड अटैक में छुपाने का प्रयास भी किया। वहीं पुलिस ने इस हत्याकांड के दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष पेश कर दिया है, वहीं इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैली हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *