राहुल गांधी पर ईडी की कार्रवाई से गुस्साए कांग्रेसी पुतला फूंक जताया आक्रोश

डोईवाला से ज्योति यादव की रिपोर्ट:—-

राहुल गांधी पर ईडी की कार्यवाही से गुसाए कांग्रेसियों ने डोईवाला में पुतला फूंक कर किया प्रदर्शन

डोईवाला :—-कांग्रेस सांसद राहुल गांधी को ईडी का समन मिलने के बाद से ही कांग्रेस ने केंद्र सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।
आज डोईवाला मे परवाहदून कांग्रेस जिला अध्यक्ष अश्विनी बहुगुणा के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने डोईवाला चौक पर हंगामेदार विरोध प्रदर्शन किया और सड़क पर उतर कर केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी की।
साथ ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बीजेपी सरकार के खिलाफ डोईवाला चौक पर पुतला फूंका।

जिसके बाद सभी पार्टी नेताओं व कार्यकर्ताओं के साथ कॉन्ग्रेस ने भाजपा के खिलाफ वीडियो द्वारा महामहिम राष्ट्रपति के लिए ज्ञापन सौंपा।

कांग्रेस जिला अध्यक्ष अश्विनी बहुगुणा ने बताया कि केंद्र सरकार ईडी के जरिए राहुल गांधी को परेशान कर रही है। जिसके विरोध में प्रदर्शन कर रहे कांग्रेस नेताओं को भी गिरफ्तार किया गया, जो उचित नहीं है। केंद्र की बीजेपी सरकार ओछी राजनीति कर रही है। और इसका खामियाजा बीजेपी को भुगतना पड़ेगा।

 

 

कांग्रेस के विभिन्न संगठनों के पदाधिकारियों ने अपने संबोधन मे केंद्र सरकार के खिलाफ आक्रोश जताया और कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ता इस से डरने वाले नहीं हैं।
प्रदर्शन में परवादून जिला अध्यक्ष अश्विनी बहुगुणा के साथ मोहित उनियाल, गौरव सिंह, राजवीर खत्री, करतार नेगी, हरीश बिजलवान, भारत भूषण, मनोज नौटियाल, सागर मनवाल, रंजीत सिंह (बॉबी), गौरव मल्होत्रा आदि कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *