डोईवाला पुलिस ने किया बाइक चोरी का खुलासा एक युवक गिरफ्तार

डोईवाला से ज्योति यादव की रिपोर्ट:—

 

डोईवाला कोतवाली पुलिस ने चोरी की मोटरसाइकिल के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है

डोईवाला पुलिस ने वाहन चोरी का खुलासा करते हुए एक युवक को गिरफ्तार किया है। जिसके पास से पुलिस ने दुपहिया वाहन बरामद किया है।

 

जानकारी के अनुसार 6 जुलाई को अनुज पाल पुत्र सत्य प्रकाश निवासी रेशम माजरी थाना डोईवाला ने लिखित तहरीर देते हुए पुलिस को बताया कि मैंने अपनी मोटरसाइकिल घर के बाहर खड़ी की हुई थी।

लेकिन सुबह देखा तो मोटरसाइकिल वहां नहीं थी। काफी तलाश करने के बाद मोटरसाइकिल का पता नहीं चला।

वही डोईवाला पुलिस ने चोरी के मामले का खुलासा करने के लिए टीम का गठन किया ओर घटनास्थल के आसपास लगे लगभग 12 सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले, क्षेत्र में घूम रहे संदिग्ध व्यक्तियों से पूछताछ की गई, साथ ही मुखबिर तंत्र को चक्रीय किया गया।

 

मुखबिर द्वारा सूचना मिलने के बाद पुलिस ने बालकुमारी चौक पर वाहनों की चेकिंग की गई सामने खड़ी पुलिस टीम को देखकर युवक भागने लगा।

 

जिसके बाद पुलिस ने उसका पीछा कर उसे पकड़ लिया युवक ने अपना नाम अनीश पुत्र इस्लाम निवासी फतेहपुर डांडा थाना डोईवाला बताया।

सख्ती से पूछताछ करने पर युवक ने पुलिस को बताया कि उसने यह मोटरसाइकिल रेशम माजरी स्थित एक मकान के बाहर से चुराई थी और वह इसे बेचने के लिए जा रहा था।

पुलिस ने युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए उसे न्यायालय के समक्ष पेश कर दिया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

इस दौरान पुलिस टीम में लाल तप्पड़ चौकी प्रभारी विकेंद्र कुमार, कांस्टेबल प्रवीण सिंधु, विनोद कुमार और  सुनील आदि शामिल रहे।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *