5 साल की मासूम से हैवानियत, युवक ने बनाया हवस का शिकार

देहरादून। राजधानी देहारदून में क्राइम का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। देहरादून से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। यहां कोतवाली पटेल नगर क्षेत्र के अंतर्गत एक व्यक्ति ने नाबालिग को बहला-फुसला कर दुष्कर्म किया। घटना के बाद से ही पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी थी। जिसके बाज आरोपी को पुलिस ने भुत्तोवाला आर्मी ग्राउंड से गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि नाबालिग घर के पास खेल रही थी, तभी आरोपी उसे अपनी स्कूटी में बैठा कर ले गया। जिसके बाद नाबालिग घर पहुंची तो वह काफी डरी-सहमी थी। जिसके बाद परिजनों ने नाबालिग से कारण पूछा तो उसने पूरी घटना बता दी।

5 वर्षीय नाबालिग के साथ दुष्कर्म 
26 अक्टूबर को पीड़ित कोतवाली पटेल नगर क्षेत्र निवासी ने शिकायत दर्ज कराई थी कि उसकी 5 वर्षीय नाबालिग बेटी जो खेल रही थी, तभी वहां पर एक युवक नीले रंग की स्कूटी पर उनकी बेटी को बहला-फुसला ले गया। उसके बाद शाम को बेटी मिली तो वह बहुत डरी सहमी थी और परिजनों को शक हुआ कि उसके साथ कुछ गलत हुआ है, जिसके बाद परिजनों ने नाबालिग से पूछा तो नाबालिग ने पूरी घटना परिजनों को बताई, जिसके बाद उनके पैरों तले जमीन खिसक गई।

परिजन सीधे पुलिस के पास पहुंचे और शिकायत दर्ज कराकर मामले में सख्त कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने पीड़ित के परिजनों की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया और आरोपी की तलाश में जुट गई। कोतवाली पटेलनगर प्रभारी सूर्य भूषण नेगी ने बताया है कि पुलिस द्वारा मामले की जांच के दौरान नाबालिग बच्ची की मां का बयान लिया गया और नाबालिग बच्ची का मेडिकल कराया गया। मां के बयान और मेडिकल परीक्षण कराए जाने के बाद आरोपी के खिलाफ 376 धारा भी लगाई गई। उसके बाद पुलिस टीम ने आरोपी को भुत्तोवाला आर्मी ग्राउंड से गिरफ्तार कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *