एक भारत, श्रेष्ठ भारत के अंतर्गत देना होगा समरसता का संदेश : कोश्यारी

ऋषिकेश। लोकसभा चुनाव के दृष्टिगत देहरादून रोड स्थित एक वेडिंग प्वाइंट में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य वक्ता के रूप में पहुंचे पूर्व राज्यपाल महाराष्ट्र भगत सिंह कोश्यारी ने कहा कि हमें डिजिटल के साथ विजिटल भी होना होगा। उन्होंने कहा कि एक भारत, श्रेष्ठ भारत के अंतर्गत हमें समरसता का संदेश देना होगा।

उन्होंने कहा कि हमें सरकार के कार्यों को डिजिटल माध्यम के साथ विजिटल यानी जन-जन तक पहुंचकर बताना है। उन्होंने कहा कि देश में एक समान विचारधारा हो हम सभी को इसके लिए मिलकर प्रयास करने होंगे।

इस मौके पर क्षेत्रीय विधायक व मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में भारतवर्ष का नाम पूरे विश्व में गूंज रहा है। उन्होंने कहा कि देश के अंदर ही ऐसी जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ दूर दराज बैठे ग्रामीण और निधन वर्ग के लोगों को भरपूर मिल रहा है।

डॉ अग्रवाल ने कहा कि वर्ष 2014 के लोकसभा चुनाव में ऋषिकेश विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी की जीत का अंतर प्रदेश में दूसरे नंबर पर रहा, जबकि 2019 के लोकसभा चुनाव में यह अंतर प्रदेश में प्रथम स्थान पर रहा। उन्होंने कार्यकर्ताओं से आवाहन करते हुए कहा कि इस बार इस अंतर को हमें बढ़ाना होगा।

इस अवसर पर जिला अध्यक्ष रविंद्र राणा, जिलाध्यक्ष महिला मोर्चा कविता शाह, पूर्व जिला अध्यक्ष शमशेर सिंह पुंडीर, मंडल अध्यक्ष ऋषिकेश सुमित पवार, ऋषिकेश की निवर्तमान मेयर अनीता ममगाई, मंडल अध्यक्ष वीरभद्र सुरेंद्र कुमार, वरिष्ठ पूर्व पार्षद हरीश आनंद सहित सैकड़ो की संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *