हल्द्वानी में दर्दनाक हादसा, पिकअप वाहन की चपेट में आने से ढाई वर्षीय मासूम की मौत


उत्तराखंड में तेज रफ्तार का कहर थम नहीं रहा है। हल्द्वानी क्षेत्र में ढाई वर्षीय मासूम पिकअप वाहन की चपेट में आ गया है, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई है. हादसे के बाद पिकअप चालक पिकअप को मौके पर छोड़कर फरार हो गया है. जिससे गुस्साए परिजनों ने जमकर हंगामा किया. वहीं, सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा. साथ ही परिजनों को शांत कराया.

बताया जा रहा है कि कोतवाली क्षेत्र के तीनपानी बाईपास गौजाजाली बिचली में रेता-बजरी का स्टॉक है और वहीं पर मजदूरों की झोपड़ियां बनी हुई हैं. पिकअप वाहन स्टॉक से रेता उठा रहा था, तभी मजदूर संदीप का ढाई वर्षीय बेटा गणेश अपनी झोपड़ी के पास खेल रहा था. जिससे वह पिकअप वाहन की चपेट में आ गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

हादसे के बाद गुस्साए परिजनों ने पिकअप को तोड़फोड़ कर क्षतिग्रस्त किया और प्रदर्शन किया. इसी बीच उन्होंने चालक के खिलाफ कार्रवाई की मांग उठाई. वहीं, हंगामे के संबंध में सूचना मिलने पर सीओ सिटी नितिन लोहनी, कोतवाल हल्द्वानी उमेश मलिक अपने अधीनस्थों के साथ मौके पर पहुंचे और हंगामा कर रहे परिजनों को शांत कराया.

पुलिस क्षेत्राधिकारी हल्द्वानी नितिन लोहानी ने बताया कि पिकअप वाहन की चपेट में आने से ढाई वर्षीय बच्चे की मौत हो गई है. हादसा कैसे हुआ है, इसकी जांच के लिए आसपास के सीसीटीवी फुटेज चेक किए जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि हादसे के बाद पिकअप चालक मौके से फरार हो गया है, जिसे जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *