शॉर्ट सर्किट के कारण लगी आग, खोखे हुए जलकर खाक

ब्यूरो रिपोर्ट – आईएसबीटी, ऋषिकेश के पास अचानक आग लगने से तीन खोखे जलकर पूरी तरह से खाक हो गए।आग लगने से खोखो में रखा सामान भी जलकर राख हो गया।विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया।इस दौरान अग्रवाल ने उपजिलाधिकारी को अग्निकांड से प्रवाहित सभी तीनों खोखे मालिकों को उचित मुआवजा दिए जाने की बात भी कही।
शुक्रवार को दोपहर 12 बजे आईएसबीटी स्थित तीन खोखो पर शॉर्ट सर्किट होने से आग लग गई जिसमें अनिल डंगवाल, मनोज जाटव एवं बिट्टू के खोखे पूर्णरूप से आग में जल गए। स्थानीय दुकानदारों द्वारा बताया गया कि अग्निशमन की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू किया जिससे अन्य खोखो के जलने का खतरा टल गया।
मौके पर विधानसभा अध्यक्ष ने पहुंचकर प्रभावित खोखे मालिकों से मिलकर पूरी जानकारी प्राप्त की । साथ ही नुकसान के बारे में जायजा लिया।विधानसभा अध्यक्ष ने मौके पर ही उपजिलाधिकारी को दूरभाष पर प्रभावित खोखे मालिकों को उचित मुआवजा देने की बात कही। वहीं अग्रवाल ने अपने अध्यक्ष विवेकाधीन से भी सभी प्रभावितों को उचित सहायता देने का आश्वासन दिया।
मौके पर खोखे यूनियन के अध्यक्ष चरणजीत सिंह काचू, हरि सिंह रांगड, जसवंत वर्मा, नंदकिशोर जाटव, जीतू मुखर्जी, मयंक, तेजपाल शर्मा सहित अन्य लोग उपस्थित रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *