रानीपोखरी में बन रहे पुल का किया विधायक ने निरीक्षण

डोईवाला से ज्योति यादव की रिपोर्ट:—-

डोईवाला : रानीपोखरी में बन रहे पुल का किया विधायक ने निरीक्षण

डोईवाल। बिदालना नदी और जाखन नदी में बन रहे पुल का किया विधायक बृज भूषण गैरोला ने निरीक्षण। रानीपोखरी और थानो–भोगपुर मार्ग पर बन रहे पुल का शनिवार को विधायक बृजभूषण गैरोला ने किया औचक निरीक्षण।

उन्होंने संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया की भाजपा सरकार में गुणवत्ता से कोई समझौता नहीं होगा पुल का काम अच्छी गुणवत्ता के साथ और समय से बरसात से पहले जल्द से जल्द इस काम को समाप्त किया जाए। पुल से आगे थाना रोड पर मोड को भी अति शीघ्र व्यवस्थित करने के लिए संबंधित अधिकारियों को आदेश दिए।

इस मौके सिंधवाल गांव के ग्रामीणों ने ग्राम प्रधान के माध्यम से विधायक गैरोला को सिंधवाल गांव पुल से आगे गांव तक 3 किलोमीटर लंबी सड़क का प्रस्ताव दिया। उन्होंने तत्काल मौके पर उपस्थित पीडब्ल्यूडी के अधिशासी अभियंता धीरेंद्र कुमार को आदेशित किया की अति शीघ्र इस रोड का स्टीमेट बनाकर शासन को भेजें उसके बाद जाखम नदी पर बने पुल का निरीक्षण किया।

इस पुल की सुरक्षा दीवारें बरसात के कारण उनमें कटाव हो गया था जिससे पुल की सुरक्षा को खतरा था मौके पर अधिकारियों को निर्देशित किया कि यदि शीघ्र बरसात से पहले सुरक्षा दीवारें लगाने का काम किया जाए उसके बाद ग्राम सभा लिस्ट राबाद मैं ग्रामीणों की बहुत पुरानी मांग सड़क निर्माण का था। जिसमें पिछली सरकार में ग्राम वासियों ने आंदोलन भी किया था।

मौके पर जाकर इस सड़क का निरीक्षण किया और तत्काल अधिकारियों को आदेश दिया कि अति शीघ्र इस सड़क का एस्टीमेट बनाकर शासन को भेजे और अति शीघ्र ग्रामीणों की समस्या का समाधान करें उसके बाद प्राइमरी स्कूल रानीपोखरी का औचक निरीक्षण किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *