पीएम मोदी ने किया सभी कार्यकर्ताओं को वर्चुअल माध्यम से संबोधित

 

डोईवाला से ज्योति यादव की रिपोर्ट:—

डोईवाला : पीएम मोदी ने किया सभी कार्यकर्ताओं को वर्चुअल माध्यम से संबोधित

डोईवाला। पीएम मोदी के नेतृत्व में भाजपा की केंद्र सरकार के 8 वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य में भारतीय जनता पार्टी द्वारा देश भर में गरीब कल्याण सम्मेलन आयोजित किए गए।

डोईवाला में मंगलवार को आयोजित गरीब कल्याण सम्मेलन में सभी कार्यकर्ताओं को वर्चुअल माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मार्गदर्शन प्राप्त किया। जिला अध्यक्ष शमशेर सिंह पुण्डीर व विधायक डोईवाला बृजभूषण गैरोला ने कहा कि पीएम मोदी के प्रधानमंत्रित्व कार्यकाल के निर्विवाद और बेदाग कार्यकाल के इन 8 वर्षो में भारत के विकास और सुशासन की एक ऐतिहासिक गाथा लिखी गई है।

जिसने संपूर्ण विश्व में भारत की छवि को नई ऊंचाई प्रदान की हैं। आज विश्व के तमाम बड़े देश अपने विवादों और समस्याओं में भारत से हस्तक्षेप करने की मांग करते हैं। कहा कि जहां एक ओर कश्मीर से धारा 370 को बगैर किसी विवाद के हटाया गया। वहीं दूसरी ओर मुस्लिम महिलाओं को सामाजिक समानता, सुरक्षा प्रदान करने हेतु तीन तलाक हटाने का साहसिक निर्णय लिया।

जहां काले धन को हटाने के लिए नोटबंदी का निर्णय लागू किया वहीं, दूसरी ओर देश की सीमाओं को सुरक्षित बनाने के लिए सर्जिकल स्ट्राइक करने से भी परहेज नहीं किया।

कार्यक्रम प्रभारी सम्पूर्ण सिंह रावत व मण्डल अध्यक्ष विनय कंडवाल ने कहा कि पंडित दीनदयाल के विचारों पर चलते हए केंद्र सरकार ने समाज के अंतिम छोर पर खड़े हुए व्यक्ति के उत्थान के लिए हर संभव प्रयास किया।

इस अवसर पर 8 साल सेवा, सुशासन गरीब कल्याण पुस्तिका का भी विमोचन किया गया। कार्यक्रम का संचालन मण्डल महामन्त्री मनवर नेगी व पंकज शर्मा ने किया। वही दूसरी और माजरी ग्रांट व रानीपोखरी में भी गरीब कल्याण सम्मेलन सफलतापूर्वक संपन्न हुआ और गरीब कल्याण सम्मेलन में पीएम मोदी के कार्यक्रम को वर्चुअल के माध्यम से सुना। कार्यक्रम में मण्डल प्रभारी जिला उपाध्यक्ष विक्रम सिंह नेगी का मार्गदर्शन मिला। मंडल अध्यक्ष राजेन्द्र मनवाल कि अध्यक्षता में कार्यक्रम संपन्न हुआ।

इस अवसर पर युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष प्रदीप नेगी, सभासद संदीप नेगी, ईश्वर रौथाण, अमित कुमार, अवतार सिंह, मनोज काम्बोज, नरेंद्र नेगी, मनीष यादव, प्रकाश कोठारी, सोनू गोयल, आशा सेमवाल, ममता नयाल, अनिता अग्रवाल, पूनम चौधरी, स्वीटी पंवार, राममूर्ती सहित सैंकड़ो कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *