नगर पालिका में हुई नए ईओ की नियुक्ति, आदेशों को धरातल पर उतरनी होगी प्राथमिकता

 

डोईवाला से ज्योति यादव की रिपोर्ट:—

नगर पालिका में हुई नए ईओ की नियुक्ति, आदेशों को धरातल पर उतरनी होगी प्राथमिकता

डोईवाला। नगर पालिका परिषद डोईवाला के ईओ पद को लेकर कुछ समय से क्षेत्र में बहुत गर्मा-गर्मी का माहौल था। जिसमे भाजपा और कांग्रेस दोनों ही पार्टियों के सभासद आमने सामने खड़े थे।

दरअसल पालिका में पूर्व में कार्यरत ईओ बद्री प्रसाद भट्ट के स्थानांतरण से कुछ सभासदों में इस फैसले को लेकर के नाराजगी थी तो कुछ इसके पक्ष में थे। जिसके चलते माहोल काफी तनाव का था। जिसके चलते कई दिनों से शहरी विकास मंत्री से मुलाकात का सिलसिला भी जा रहा।

पिछले कई दिनों से नगर पालिका में अधिशासी अधिकारी का पद रिक्त चल रहा था जिसके कारण नगर के विकास कार्य बुरी तरह से प्रभावित हो रहे थे। जिसके चलते सभासद गौरव मल्होत्रा, मनीष धीमान, नागेंद्र सिंह, पेले के साथ तमाम सभासदों ने शहरी विकास मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल से मुलाकात कर ईओ की नियुक्ति की मांग की थी ताकि प्रभावित कार्य जल्द से जल्द पूर्ण हो सके।

जिसके बाद मंगलवार को नगर पालिका परिषद को उत्तम सिंह नेगी के रूप में अधिशासी अधिकारी मिलने पर सभासदों ने शहरी विकास मंत्री का आभार जताते हुए धन्यवाद दिया। साथ ही नवनियुक्त अधिशासी अधिकारी उत्तम सिंह नेगी का स्वागत किया और उन्हें कार्यभार संभाला पर शुभकामनाएं दी।

भारत भूषण कौशल ने नवनियुक्त ईओ से उम्मीद जताई की अधिकारी नगर के विकास को गति देंगे और पूर्व में लंबित कार्य को पूरा करेंगे। साथ ही कर्मचारियों में वृद्धि और उनके पूर्व में कार्यरत कर्मचारियों के वेतन में बढ़ोतरी की मांग की।

नवनियुक्त अधिशासी अधिकारी उत्तम सिंह नेगी ने सभासदों से मुलाकात कर उन्हें विश्वास दिलाया कि नगर के विकास में सभी के सहयोग से काम करेंगे और प्रशासन द्वारा जताए विश्वास पर खड़े उतरेंगे। कहा की हमारी प्राथमिकता होगी की जो भी निर्णय बोर्ड द्वारा पारित होंगे उसको तथा शासन प्रशासन के निर्देशों को धरातल पर उतरना होगा। सभी सभासदों के सहयोग से पालिका को और उत्तम बनायेगे साथ ही जो भी उचित मांगे होंगी उनको जल्द से जल्द पूरा करने का प्रयास करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *