डोईवाला सामुदायिक केंद्र का अनुबंध समाप्त होने की चर्चा के साथ विधायक का अस्पताल में निरीक्षण

डोईवाला से ज्योति यादव की रिपोर्ट:—

डोईवाला सामुदायिक केंद्र का अनुबंध समाप्त होने की चर्चा के साथ विधायक का अस्पताल में निरीक्षण

आज डोईवाला सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मे माननीय विधायक ब्रिज भुषण गैरोला द्वारा निरीक्षण किया गया। उन्होंने मुख्य चिकित्सा अधीक्षक कुंवर सिंह भंडारी से अस्पताल में आवश्यक उपकरणों एवं स्टाफ के संबंध में जानकारी ली।

 

विधायक बृजभूषण गैरोला ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का हिमालय से अनुबंध निरस्त होने की पुष्टि करते हुए कहा कि भविष्य में मुख्य रूप से सभी रोगों के चिकित्सक उपलब्ध रहेंगे।

 

इस स्वास्थ्य केंद्र में दूर-दूर क्षेत्र के लोग स्वास्थ्य लाभ के लिए आते हैं उनको कोई समस्या ना हो इसका भी ध्यान रखा जाएगा। साथ ही अस्पताल में जिन भी उपकरणों की मांग है उनके साथ–साथ स्टाफ की भी कमी पूरी की जाएगी, और विशेषज्ञ डॉक्टरों की भी नियुक्ति की जाएगी ताकि सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में आने वाले मरीजों को किसी दिक्कत परेशानी का सामना ना करना पड़े और इलाज करवाने अन्य अस्पतालों में धक्के ना खाने पड़े।

 

इस अवसर पर मुख्य चिकित्सा अधीक्षक कुंवर सिंह भंडारी,जिला उपाध्यक्ष विक्रम सिंह नेगी मंडल अध्यक्ष विनय कंडवाल, रोहित क्षेत्री,प्रकाश कोठारी, स्वास्थ्य केंद्र के कर्मचारी संदीप चौहान प्रवर सहायक, नितिन केहड़ा, मुकेश भंडारी आदि उपस्थित रहे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *