कांग्रेस प्रवक्ता गौरव चौधरी ने प्रदेश सरकार व डोईवाला विधायक पर लगाया क्षेत्र की उदासीनता का आरोप

डोईवाला से ज्योति यादव की रिपोर्ट:—

कांग्रेस प्रवक्ता गौरव चौधरी ने पत्रकार वार्ता के दौरान भाजपा सरकार और डोईवाला विधायक पर लगाया क्षेत्र की उदासीनता का आरोप

कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता गौरव सिंह ने डोईवाला में आज पत्रकार वार्ता कर क्षेत्र के विकास का मुद्दा उठाया और भाजपा सरकार के खिलाफ जमकर हमला बोलते हुए कहा कि आज भाजपा की सरकार विकास के हर क्षेत्र में पिछड़ गई हैं।
बरसात का सीजन है लेकिन अभी तक शासन प्रशासन ने आपदा प्रबंधन की जनप्रतिनिधियों के साथ ना तो कोई बैठक की ओर ना ही कोई राहत कोष बनाया। वही सूर्य धार झील के ऊपर एक और झील बनने से क्षेत्र में खतरा पैदा हो गया है लोग डर के साए में रहने को मजबूर है लेकिन सरकार के विभाग आपस में ही उलझे हुए हैं।

 

वही इस अवसर पर परवा दून कांग्रेस जिला अध्यक्ष अश्वनी बहुगुणा ने भी सरकार पर जमकर निशाना साधा और विकास के नाम पर लोगों को गुमराह करने का आरोप लगाया।

 

–एक नजर कांग्रेस द्वारा उठाए गए मुद्दों पर…!
–बजट के अभाव में डोईवाला तहसील और डिग्री कॉलेज में गर्ल्स हॉस्टल का कार्य सुस्त गति से चल रहा है।

–डोईवाला तहसील में लगभग 3 माह से पटवारियों के अतिरिक्त क्षेत्रों में कार्य बहिष्कार के चलते आमजन को प्रमाण पत्रों के लिए तहसील में चक्कर काटने पड़ रहे हैं।
–डोईवाला में अभी तक मुख्यमंत्री की घोषणा के बावजूद बस अड्डे का निर्माण नहीं हुआ।

ऐसे ही कई मुद्दों पर कांग्रेस ने वर्तमान सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल कर रख दिया
प्रेस वार्ता में कांग्रेस जिलाध्यक्ष अश्वनी बहुगुणा, नगर अध्यक्ष राजवीर खत्री , ब्लॉक अध्यक्ष रणजीत सिंह गौरव मल्होत्रा सभासद, भारत भूषण पेले सभासद ,जसवंत सिंह ,एवं अन्य कांग्रेसजन मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *