आप कार्यकर्ताओं ने डोईवाला शुगर मिल कॉलोनी में किया वृक्षारोपण

 

डोईवाला से ज्योति यादव की रिपोर्ट:—

 

डोईवाला:—आम आदमी पार्टी डोईवाला द्वारा हरेला पर्व के अवसर पर डोईवाला नगर पालिका के वार्ड नं0 13 शुगर मिल गार्डन कालोनी रोड पर वृक्षारोपण कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

वृक्षारोपण करते हुए आम आदमी पार्टी डोईवाला विधानसभा के अध्यक्ष प्यारा सिंह ने बताया कि हम अपने त्यौहार ऋतु के हिसाब से मनाते हैं।

इसी के चलते आज आम आदमी पार्टी डोईवाला में वृक्षारोपण कार्यक्रम का आयोजन कर रही है। हम सभी को कम से कम प्रतिमाह दो पेड़ जरूर लगाने चाहिए क्योंकि पेड़ों से हमें ऑक्सीजन मिलती है और ऑक्सीजन हमारे शरीर का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है जिससे हमारे सांसो की डोर चलती है।

वृक्षारोपण करते हुए पार्टी के पूर्व प्रदेश सचिव मुकेश पांडे ने कहा कि यह सभी त्योहार हमारी संस्कृति को उजागर करते हैं और हमें सभी लोगो को इन त्योहारों को मनाना चाहिए।

पूर्व सभासद गोपाल शर्मा ने कहा कि चैत सावन माह के महीने में हरेला पर्व शंकर भगवान जी को भी अति प्रिय है। सावन का महीना शिव पार्वती विवाह के रूप में भी मनाया जाता है इस अवसर पर अतहर अली इकबाल मलिक शुभम लोधी सोनी कुरेशी,भरत लोधी सादाब खान जोगेंद्र सिंह इकरार अहमद वकील खान मनोज अशोक सेमवाल, आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *