यूकेडी का टैक्सी यूनियन आंदोलन को समर्थन

डोईवाला से ज्योति यादव की रिपोर्ट:——

 

डोईवाला:—-यूकेडी का टैक्सी यूनियन आंदोलन को समर्थन उत्तराखंड क्रांति दल ने ओला उबर कंपनियों के खिलाफ चल रहे टैक्सी यूनियन को अपना समर्थन दिया है।

उत्तराखंड क्रांति दल के केंद्रीय मीडिया प्रभारी शिव प्रसाद सेमवाल ने कहा कि गोवा और बनारस की तर्ज पर उत्तराखंड में भी ओला और उबर को नहीं चलने दिया जाएगा।

उत्तराखंड क्रांति दल के जिला अध्यक्ष संजय डोभाल ने कहा कि मोबाइल पर चलने वाली बाहर की कंपनियों को फायदा पहुंचाने के लिए भ्रष्ट अधिकारी उत्तराखंड की टैक्सी यूनियन के चालक परिचालकों के पेट पर लात मार रहे हैं।

उत्तराखंड क्रांति दल महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष सुलोचना ईष्टवाल  ने कहा कि ओला और उबर जैसी कंपनियां चालक और परिचालकों के शोषण पर टिकी हुई है और उत्तराखंड के चालक परिचालकों का शोषण किसी भी हालत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

यूकेडी के पूर्व जिला अध्यक्ष तथा संरक्षक केंद्र पाल सिंह तोपवाल ने चेतावनी दी कि यदि टैक्सी चालकों और परिचालकों के हितों के साथ किसी भी तरह का खिलवाड़ हुआ तो उत्तराखंड क्रांति दल इसको बर्दाश्त नहीं करेगा और जिसके खिलाफ व्यापक आंदोलन छेड़ा जाएगा।

एयरपोर्ट टैक्सी यूनियन के अध्यक्ष तथा महामंत्री ने कहा कि ओला और उबर के खिलाफ हरिद्वार ऋषिकेश और देहरादून सहित तमाम टैक्सी यूनियन एकजुट है और किसी भी हालत में ओला और उबर को संचालित करने नहीं दिया जाएगा।

अवसर पर उत्तराखंड क्रांति दल ने टैक्सी यूनियन को हरसंभव समर्थन देने का भरोसा दिलाया।

इस अवसर पर उत्तराखंड क्रांति दल के वरिष्ठ जिला उपाध्यक्ष धर्मवीर सिंह गुसाईं, नगर अध्यक्ष महिला मोर्चा बीना नेगी, शशिबाला,  जिला मीडिया प्रभारी प्रशांत भट्ट, अनीता असवाल, योगी पवार, सुरेंद्र सिंह चौहान आदि शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *