परीक्षा परिणाम घोषित न होने पर एनएसयूआई ने सौंपा ज्ञापन

डोईवाला ज्योति यादव की रिपोर्ट:—-

डोईवाला। शहीद दुर्गा मल्ल राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय डोईवाला में एनएसयूआई ने छात्र छात्राओं के साथ मिलकर प्राचार्य के माध्यम से कुलपति को ज्ञापन भेजा है।

एनएसयूआई के नगर अध्यक्ष आरिफ अली ने कहा कि श्रीदेव सुमन विश्वविद्यालय को कई बार अवगत कराने के बाद भी छात्र छात्राओं के परीक्षा परिणाम प्रकाशित नहीं किए जा रहे हैं यहां सभी छात्र छात्राएं 2018- 21 बैच के है जिनका 2 सेमेस्टर का परीक्षा परिणाम घोषित नहीं हुआ है, छात्र-छात्राएं लगातार महाविद्यालय के चक्कर लगाकर परेशान हो गए हैं, विश्वविद्यालय द्वारा कहा जाता है कि हमको महाविद्यालय से अंक प्राप्त नहीं हुए हैं, और महाविद्यालय द्वारा कहा जाता है कि हमने विश्वविद्यालय को अंक भेज दिए हैं। इन दोनों के बीच में छात्र-छात्राओं का भविष्य अंधेर में लटका हुआ है।

छात्र नेता हिमांशु ने कहा की छात्र छात्राएं ना तो किसी सरकारी परीक्षाओं के फॉर्म भर पा रहे हैं, और ना ही किसी और महाविद्यालय के फॉर्म भर पा रहे हैं, हमने महाविद्यालय के प्राचार्य द्वारा विश्वविद्यालय को ज्ञापन भेजा है और मांग की है कि 3 दिन के अंदर सभी छात्र छात्राओं का परीक्षा परिणाम घोषित नहीं किया तो भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन आंदोलन को बाध्य होगा।

ज्ञापन देने वालों में आरिफ अली, हिमांशु, सतनाम सिंह, हरमन कौर, मनमीत सिंह, फिरोज अली, कविता, आराधना, प्रखर पाल, मंथन मिश्रा, दिव्य भारती आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *