डोईवाला मे श्री राम सेना ने दही हांडी फोड प्रतियोगिता का किया आयोजन

डोईवाला से ज्योति यादव की रिपोर्ट:—

 

डोईवाला में श्री कृष्ण जन्माष्टमी की धूम
डोईवाला मे श्री राम सेना ने दही हांडी फोड प्रतियोगिता का किया आयोजन..

पूरे

देश के जहाँ भगवान श्री कृष्ण जन्मोत्सव का पर्व श्री कृष्ण जन्माष्टमी बडी धूम धाम के साथ आस्था और हर्षोल्लास से मनाया जा रहा है तो वही डोईवाला मे भी श्री राम सेना द्वारा श्री कृष्ण जन्माष्टमी का पर्व मनाते हुए दही हांडी फोड प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।
दीप प्रज्वलित कर प्रतियोगिता का शुभारंभ हुआ।

प्रतियोगिता में कई टीमों ने हिस्सा लिया, कई टीमो ने मटकी फोडने का प्रयास किया। साथ ही राधा कृष्ण की सुन्दर व मनमोहक झांकियों की भी प्रस्तुति की गई। राधा कृष्ण के मनमोहक नृत्य ने लोगों का मन मोह लिया।
तो वही दही हांडी फोड़ प्रतियोगिता में 12 फीट ऊंची दही हांडी मटकी को फोड़ने के लिए बच्चों के साथ बालिकाओं की टोली ने लिया भाग।
और केशवपुरी वार्ड नंबर 12 कि बालिकाओं की टोली राधे कृष्ण ने दही हांडी मटकी फोड़ कर विजय प्राप्त की साथ ही ट्रॉफी व नगद पुरस्कार हासिल किया।
20 फीट ऊंची दही हांडी मटकी को फोड़ने के लिए 6 टीमों ने दिखाया अपना जौहर लेकिन मटकी को फोड़ने में केशवपुरी वार्ड नंबर 12 गिहार समाज की टोली ने विजय प्राप्त की।

इस मौके पर विक्रम नेगी,रानी पोखरी प्रधान सुधीर रतोड़ी, प्रेम कुमार, उमेद सिंह,प्रदीप नेगी, राकेश सिंह, संदीप कुमार,सभासद प्रतिनिधि अमित कुमार, भारत भूषण, रवि पाल आदि कई जनप्रतिनिधियों ने कार्यक्रम में शिरकत की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *