मजबूर महिला ने लगाई पुलिस से मदद की गुहार

डोईवाला से ज्योति यादव की रिपोर्ट:—

डोईवाला। धर्मेंद्र चौहान की पत्नी शुगनी देवी ने लगाई पुलिस से कार्यवाही कर उचित न्याय दिलाने की गुहार। दरहसल, केशवरपूरी निवासी धर्मेंद्र जिसके चार बच्चे है वह एक राज मिस्त्री का काम कर अपने परिवार का पालन पोषण करता था।

धर्मेंद्र की पत्नी शुगनी देवी ने डोईवाला कोतवाली मे तहरीर दी और बताया की मंगलवार को मंजीत जो कि एक ठेकेदार है पति धर्मेंद्र को फोन कर सोंग के पुल पर बुलाया और उनकी हत्या करदी। शुगनी देवी ने पुलिस से मांग की है कि जल्द से जल्द उचित कार्यवाही कि जाए और अपराधी को गिरफ्तार किया जाए।

डोईवाला कोतवाल राजेश शाह ने स्वर्गीय धर्मेंद्र की पत्नी शुगनी व गुहार लगाने आई बाकी महिलाओं को आश्वासन दिया कि यदि धर्मेंद्र की हत्या की गई है तो पुलिस द्वारा उचित कार्यवाही की जाएगी, बाकी धर्मेंद्र की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही पता लग सकेगा कि धर्मेंद्र के साथ क्या हुआ..। उसी के बिहा पर पुलिस आगे की कार्यवाही करेगी।

केशवरपुरी वार्ड नंबर 12 के सभासद प्रतिनिधि अमित कुमार ने बताया की धर्मेंद्र और शुगनी के चार छोटे छोटे बच्चे हैं और धर्मेंद्र की मृत्यु के बाद से उसकी पत्नी बेहद ही घबराई हुई और परेशान है। उन्होंने पुलिस से मांग कि है की पुलिस द्वारा जल्द से जल्द कार्यवाही की जाए और अगर मामला हत्या का है तो दोषी को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *