मोदी @20 ड्रीम्स मीट डिलवरी पुस्तक पर विचार गोष्ठी आयोजित

डोईवाला से ज्योति यादव की रिपोर्ट:—-

डोईवाला। भारतीय जनता पार्टी द्वारा मोदी @20 ड्रीम्स मीट डिलवरी पुस्तक पर सीआईएमएस सभागार कुंआवाला में एक विचार गोष्ठी का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य वक्ता के रूप में पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत उपस्थित रहे।

बुधवार को आयोजित विचार गोष्ठी में पूर्व सीएम त्रिवेंद्र रावत ने कहा कि पीएम मोदी के कार्यकाल में देश का सर्वांगीण विकास हुआ है। देश हर क्षेत्र में अग्रणी भूमिका निभा रहा है जिसके लिए हर देशवासी को प्रधानमंत्री पर गर्व है और नरेंद्र मोदी विश्व के लोकप्रिय नेता है।

भाजपा जिलाअध्यक्ष शमशेर सिंह पुण्डीर ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी का उत्तराखंड से विशेष लगाव रहा है। पुस्तक विमोचन के अवसर पर उन्होंने पीएम मोदी का हार्दिक धन्यवाद किया कि उत्तराखंड राज्य में ऑल वेदर रोड जैसी परियोजनाएं केदारनाथ का पुनर्निर्माण इत्यादि योजनाएं उन्होंने प्रदेश को दी हैं।

कार्यक्रम में विधायक डोईवाला बृज भूषण गैरोला ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी केवल राजनेता नहीं है अपितु एक जन नेता है वह सदी के नायक हैं। चेयरमैन सीआईएमएस ग्रुप ऑफ कॉलेज ललित जोशी ने संस्थान आगमन पर सभी आगंतुकों का आभार व्यक्त किया।

शहीद दुर्गा मल्ल महाविद्यालय डोईवाला कीप्रोफेसर डॉ अंजली वर्मा ने मोदी @ 20 ड्रीम्स मीट डिलवरी पुस्तक के सभी 21 अध्यायों का सूक्ष्म चित्रण व्यक्त किया। कार्यक्रम का संचालन संपूर्ण सिंह रावत ने किया।

इस अवसर पर अरुण मित्तल, संदीप गुप्ता, विनय कंडवाल, प्रदीप नेगी, रचिता ठाकुर, विनोद लक्खा, सरिता रावत, दिनेश सजवाण, मनीष यादव, संदीप नेगी, शरद रावत, विक्रम नेगी, संतोष, गिरीश जोशी सहित सैंकड़ो लोग उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *