सरकारी नौकरियों में भाई भतीजावाद पर कांग्रेस मुखर, पुतला फूंकर जताया आक्रोश

डोईवाला से ज्योति यादव की रिपोर्ट:—-

डोईवाला। उत्तराखंड में सरकारी नौकरियों में हुए घोटाले को लेकर कांग्रेस आक्रोश में हैं। कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने पत्रकार वार्ता में भाजपा सरकार को लिया आड़े हाथों।

मंगलवार को कांग्रेस ने भाजपा सरकार का पुतला जलाकर अपना विरोध जताया और अब तक हुई सभी नौकरियां बेचने वाले लोगो, नकल माफिया तथा सरकार में बैठे हुए भ्रष्टाचारी मंत्रियों व नेताओं पर आरोप लगाते हुए, इस मामले की सीबीआइसी जांच कराने की मांग की।

नगर कांग्रेस कमेटी समेत किसान कांग्रेस, यूथ कांग्रेस व एनएसयूआई ने भी यूकेएसएससी पेपर लीक मामले और सरकारी नौकरियों में धांधली बाजी के विरोध में हिमालयन चौक पर पुतला फूंका।

जिसके बाद हुई प्रेस वार्ता में कांग्रेस पूर्व प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने कहा कि इस प्रकार से भर्तियों में घोटाले कर सरकार युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ कर रही है।

यह घोटाला मध्य प्रदेश में हुए व्यापम घोटाले से भी बड़ा घोटाला है जिसकी जांच एसआईटी से ना करा कर सीबीआई से कराई जाए, जोकि हाई कोर्ट के अधीनस्थ न्यायाधीश की देखरेख में हो। जिससे कि पूरे मामले में निष्पक्ष जांच हो सके और दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई हो सके

इस दौरान परवादून जिलाअध्यक्ष अश्वनी बहुगुणा, सागर मनवाल, गौरव सिंह, राजीव गांधी पंचायती राज संगठन के प्रदेश संयोजक मोहित उनियाल, हरीश बिजलवान, प्रदेश सचिव करतार नेगी, रंजीत बॉबी, भारत भूषण, सभासद गौरव मल्होत्रा, सावन राठौर, योगेश पुंडीर आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *