भावना पांडे ने विजेता टीम को किया पुरस्कृत

हरिद्वार। उत्तराखंड की बेटी, वरिष्ठ राज्य आंदोलनकारी, प्रसिद्ध जनसेवी, जनता कैबिनेट पार्टी (जेसीपी) की केंद्रीय अध्यक्ष एवं हरिद्वार लोकसभा सीट से जेसीपी की प्रत्याशी भावना पांडे ने हरिद्वार क्षेत्र के पतंजलि फेज-2 में आयोजित कबड्डी प्रतियोगिता में मुख्य अतिथि के तौर पर शिरकत की। इस दौरान उन्होंने विजेता टीम के बच्चों को पुरस्कार वितरित कर एवं उनका उत्साहवर्धन किया। इस दौरान जेसीपी प्रत्याशी भावना पांडे ने कहा कि उन्हें इस कार्यक्रम में शामिल होकर बेहद प्रसन्नता हो रही है। उन्होंने कहा कि जब भी यहां कोई खेलकूद प्रतियोगिता आयोजित होती है तो अक्सर उन्हें आमंत्रित किया जाता है। कहा कि, बच्चों के बीच आकर उन्हें काफी खुशी महसूस होती है। उत्तराखंड की बेटी भावना पांडे ने कहा कि आज क्षेत्र के बच्चे और युवा उनकी ओर आस भरी निगाह से देख रहे हैं और वे इन बच्चों व युवाओं का भविष्य सुरक्षित करता चाहती हैं। उन्होंने बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि यदि वे लोकसभा चुनाव जीत कर हरिद्वार क्षेत्र की सांसद बनीं तो यहां एक भव्य स्टेडियम का निर्माण करवायेंगी, जहां स्थानीय युवाओं के साथ ही देश-विदेश के खिलाड़ी भी खेलने आयेंगे।

जेसीपी मुखिया भावना पांडे ने कहा कि भाजपा और कांग्रेस की सरकारों ने हरिद्वार क्षेत्र के युवाओं के लिए कुछ नहीं किया आज खेल प्रतिभाएं गली-मौहल्लों में अपने हुनर को निखारने को विवश हो रही हैं। उन्होंने कहा कि यदि वे सासंद बनीं तो क्षेत्र में खेलों को लेकर एक सिस्टम बनाया जाएगा और खेल प्रतिभाओं को निखारने के लिए स्टेडियम के साथ ही स्पोर्ट्स क्लब भी बनाया जाएगा।

उन्होंने कहा कि आज क्षेत्र के तमाम बच्चों और युवाओं का भरपूर प्यार व समर्थन उन्हें मिल रहा है। पहले वे अकेले चला करती थीं, आज युवाओं की भीड़ उनके साथ चलती है। उन्होंने घोषणा करते हुए कहा कि वे सांसद बनने के बाद हरिद्वार क्षेत्र के साथ ही पूरे उत्तराखंड को नशा मुक्त बनायेंगी जिससे युवाओं का भविष्य संवर सके और युवा सही दिशा की ओर अग्रसर हो सकें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *