डोईवाला में बंदरों का आतंक, कई लोगों को किया घायल

डोईवाला से ज्योति यादव की रिपोर्ट:—

डोईवाला में बंदरों का आतंक, कई लोगों को किया घायल

डोईवाला के भानियावाला में यादव मोहल्ले में बंदरों के आतंक से लोग और ग्रामीण डर के साए में जीने को मजबूर हैं और घरों में ही कैद रहने को मजबूर हैं।
वन विभाग से गुहार लगाने के बाद भी बंदरों के आतंक से निजात नहीं दिलाई जा रही है जिसको लेकर गांव के लोगों में काफी आक्रोश है।

आपको बता दें कि यादव मोहल्ले में लंबे समय से बंदरों का आतंक मचा हुआ है, इन आतंकी बंदरों ने कई बार तमाम महिलाओं और बच्चों पर हमला करके उन्हें गंभीर रूप से घायल भी किया है। जिससे गांव के लोग दिन में भी घरों में ही कैद रहने को मजबूर हैं तो बच्चों का भी घर से निकलना मुश्किल हो गया है।
नगरपालिका डोईवाला के अंतर्गत वार्ड नंबर 2 यादव बस्ती में लगातार बंदरों के हमले से अनेकों महिलाएं घायल हो रही है कल फिर शिव कुमारी देवी पर बंदरों ने हमला कर दिया।

जिसके चलते महिला के सिर पर टांके लगे हैं इससे पहले भी रेखा बाला ,कृष्णा देवी ,गौरव यादव, सागर यादव, बीना देवी संध्या देवी, कनिष्का, पूनम देवी काका विकी यादव आदि पर बंदरों ने हमला करके चोट पहुंचाई है।

बंदरों के आतंक से लोग और ग्रामीण डर के साए में जीने को मजबूर हैं और घरों में ही कैद रहने को मजबूर हैं। वन विभाग के अधिकारियों से गांव के लोगों ने इन आतंकी बंदरों से निजात दिलाने की मांग करते हुए कहा कि वन विभाग इन बंदरों को पकड़कर कहीं बाहर छोड़े या फिर इनका स्थाई समाधान करें।

साथ ही घायल शिव कुमारी देवी के आवास पर पहुंच कर बीजेपी नगर मंडल के अध्यक्ष विनय कंडवाल व रामकिशन पूर्व प्रधान भानियावाला द्वारा शिव कुमारी देवी के परिवार व वहां पर रह रहे सभी परिवारों को आश्वासन दिया कि जल्द से जल्द समस्या का समाधान किया जाएगा ।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *