ग्रामीणों की समस्याएं के जल्द समाधान के दिए अधिकारियों को निर्देश

डोईवाला से ज्योति यादव की रिपोर्ट:—

डोईवाला। रानीपोखरी न्याय पंचायत के दुरुस्त गांव कंडोली में जाकर विधायक बृजभूषण गैरोला ने शनिवार को जनता की समस्या को सुना और अति शीघ्र समस्या समाधान अधिकारियों को निर्देशित किया। उनके साथ पीएमजीएसवाई के अधिकारी भी थे जिन्होंने कंडोली से इठरना और अति शीघ्र इसका सर्वे का एस्टीमेट बनाकर देने को कहा प्राइमरी स्कूल शीला चौकी स्कूल का निरीक्षण किया और बच्चों को बैठने के लिए अपनी विधायक निधि से फर्नीचर देने की घोषणा की।

उसके बाद इठरना में नवनिर्मित निर्माणाधीन इंटर कॉलेज भवन का औचक निरीक्षण किया वहां पर पढ़ रहे बच्चों का मार्गदर्शन किया उसके बाद दुरुस्त गांव कालवन में 2 दिन पूर्व भारी बरसात के कारण लैंडस्लाइडिंग होने से गांव को खतरा हो गया था जिसे गांव पहुंचकर पटवारी और तहसीलदार को साथ लेकर पीएमजीएसवाई के अधिकारियों को निर्देशित किया कि जल्द से जल्द इसमें पुस्ता निर्माण कराकर और गांव के लोगों की अन्य समस्याएं जैसे बिजली पानी सभी को मौके पर से ही सभी अधिकारियों को निर्देशित किया कि जल्द से जल्द इस गांव की सभी मूलभूत समस्या एक हफ्ते में पूरी हो जानी चाहिए।

गांव के एक मंदिर में पुस्ता निर्माण और टीन सेट लगाने की घोषणा की लोगों ने कहा है कि पहली बार कोई विधायक इस तरह से जन समस्या सुनने के लिए हमारे बीच में आया है।

इस कार्यक्रम में ग्राम प्रधान धर्मपाल, क्षेत्र पंचायत सदस्य नरदेव पंडित, जिला पंचायत प्रतिनिधि सतीश सेमवाल, जिला उपाध्यक्ष विक्रम सिंह नेगी, घनश्याम रावत, मंडल महामंत्री सुभाष रावत, सर्वेश रावत, बागी ग्राम प्रधान अजीत कुमार, चंद्र प्रकाश तिवारी आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *