एयरपोर्ट के रनवे पर वाहन की चपेट में आने से दो मजदूरों की मौत

डोईवाला से ज्योति यादव की रिपोर्ट:—-
डोईवाला : एयरपोर्ट के रनवे पर वाहन की चपेट में आने से दो मजदूरों की मौत*
डोईवाला। जौलीग्रांट एयरपोर्ट के रनवे पर रविवार देर रात हादसा हो गया जिसमे एक मजदूर की मौत हो गई जबकि एक शख्स गंभीर रूप से घायल था। घायल व्यक्ति को हिमालयन अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहा उसने भी दम तोड़ दिया।
दरअसल एयरपोर्ट रनवे पर कुछ दिनों से रात को मरम्मत का कार्य किया जा रहा है। यह मरम्मत का कार्य रात में किया जाता है क्योंकि दिन में विमानों की आवाजाही रहती है और आवाजाही बंद होने के बाद ही जौलीग्रांट एयरपोर्ट के रनवे की मरम्मत का कार्य किया जा रहा है।
रविवार देर रात करीब ढाई बजे एयरपोर्ट के रनवे पर डंपर और दूसरे भारी वाहनों से एयरपोर्ट मरम्मत के लिए सामान ले जाया जा रहा था। तभी रनवे पर सो रहे दो मजदूरों को वाहन ने अपनी चपेट में ले लिया। चपेट में आने से दोनो मजदूरों को मौत हो गई जिसने 25 वर्षीय छोटेलाल यादव और 31 वर्षीय मनोज यादव निवासी बिहार शामिल थे।
जॉलीग्रांट चौकी इंचार्ज मुकेश डिमरी ने बताया की दोनों मृतकों का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। दोनो मृतक एयरपोर्ट पर कम कर रही कंपनी सिंगला कॉरपोरेशन में काम करते थे और जिस वाहन से हादसा हुआ उसको भी कब्जे में ले लिया गया है साथ ही ड्राइवर भी गिरफ्तार में है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *