पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने की वरिष्ठ कांग्रेस जनों से मुलाकात 

डोईवाला से ज्योति यादव की रिपोर्ट:—-
डोईवाला : पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने की वरिष्ठ कांग्रेस जनों से मुलाकात* 
डोईवाला। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने सोमवार को डोईवाला के एक स्थनीय वेडिंग पॉइंट में वरिष्ठ कांग्रेसियों से मुलाकात कर उनका हाल चाल जाना। कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव हरीश रावत के साथ उनकी बेटी हरिद्वार ग्रामीण की विधायक अनुपमा रावत के साथ तमाम कांग्रेस नेता भी मौजूद थे।
इस अवसर पर पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने तमाम बुजुर्ग हो चुके सीनियर कांग्रेसी लीडरों से मुलाकात की उनकी कुशलक्षेम पूछी और उन्हें शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया।
मीडिया से बात करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि चंपावत के विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस जीतेगी और लोकतंत्र को मजबूत कर विपक्ष की आवाज को बुलंद चंपावत की जनता करेगी ऐसी उम्मीद है। कही की चंपावत की जनता जानती है की उपचुनाव में उन्हें किसे वोट देकर जितना है।

इस दौरान गन्ना समिति के अध्यक्ष मनोज नौटियाल, अब्दुल रज्जाक, करतार नेगी, तेजेंद्र सिंह, गुरदीप सिंह, सभासद गौरव मल्होत्रा, आदि उपस्थित थे।

__________________________________________
डोईवाला : पत्रकारों को किया सम्मानित
डोईवाला। हिंदी पत्रकारिता दिवस के अवसर पर पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव हरीश रावत द्वारा क्षेत्र के पत्रकारों को निष्पक्षता और कठिन परिश्रम के लिए सम्मानित किया गया।  सम्मानित पत्रकारों में नवल किशोर यादव, महेंद्र चौहान, राजकुमार अग्रवाल, जावेद हुसैन, ज्योति यादव, प्रियांशु सक्सेना, रितिक अग्रवाल, आशीष यादव, आसिफ हसन  आदि शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *