भाजपा समर्थक मंच किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष बने विशाल मनवाल

डोईवाला से ज्योति यादव की रिपोर्ट:—
डोईवाला। भाजपा समर्थक मंच किसान मोर्चा के सफलतम 5 वर्ष पूरे होने पर उत्तराखंड में पूर्व युवा मोर्चा नेता विशाल मनवाल को भाजपा समर्थक मंच किसान मोर्चा का प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त करते हुए सोमवार को एक समारोह में मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष शार्प शूटर देवेंद्र सिंह चौहान ने मनोनित पत्र सौंपा।
डोईवाला के भगवानपुर सन गांव में हुए कार्यक्रम में भाजपा समर्थक मंच किसान मोर्चा ने उत्तराखंड में मंच का गठन करते हुए तमाम नेताओं को जिम्मेदारी देते हुए आशा जताई की मनोनित सभी नेता अब मंच को मजबूत करने के साथ भाजपा की रीति नीति को जन जन तक पहुंचाएंगे।
कार्यक्रम में राष्ट्रीय महामंत्री डीएस गुसाई, उत्तर प्रदेश भाजपा समर्थक मंच किसान मोर्चा के उपाध्यक्ष एमएल प्रसाद ने भगवानपुर में हुए कार्यक्रम में विशाल मनवाल को प्रदेश अध्यक्ष मनोनित कर जिम्मेदारी देते हुए कहा कि अब उत्तराखंड के किसानों की आवाज़ बनकर विशाल मनवाल उनकी समस्याओं को प्रमुखता से उठाएंगे और भाजपा की केंद्र और राज्य सरकार की नीतियों को जन जन तक पहुंचाएंगे।
प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद विशाल मनवाल में कहा की भाजपा का समर्पित सिपाही हूं और जो जिम्मेदारी मुझे पार्टी नेताओं ने दी है कोशिश करेंगे की पार्टी की उम्मीदों पर खरा उतर सकूं।
कार्यक्रम में मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष देवेंद्र सिंह चौहान को फूल माला और शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया।
इस अवसर पर प्रधान प्रतिनिधि पुनीत रावत, रमेश पंवार, नीतिन तिवारी, लेखराज सिंधवाल, अंकित, ऋतिक मनवाल, दीपक सोलंकी, सात्विक, घनश्याम आदि तमाम लोग मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *