वरिष्ठ नागरिक दिवस पर किया पूर्व सैनिक को सम्मानित

डोईवाला से ज्योति यादव की रिपोर्ट:—-

डोईवाला। राष्ट्रपति के द्वारा गोल्ड मेडल से सम्मानित पूर्व सैनिक गोविंद राम काला को किया पुरस्कृत कर सम्मानित। रविवार को वरिष्ठ नागरिक दिवस के अवसर पर आम आदमी पार्टी द्वारा किया गया पूर्व सैनिक गोविंद राम काला को सम्मानित।

डोईवाला विधानसभा अध्यक्ष प्यारा सिंह ने कहा कि क्षेत्र में आम आदमी पार्टी बढ़ चढ़ कर कार्य कर रही है और लगातार जनता की समस्याओं को उठाने का कार्य भी हो रहा है।

आप प्रदेश सचिव राजेन्द्र जजेडी और आप नेत्री सोनी कुरैशी ने कहा कि हमें हमेशा बुजुर्गो का सम्मान करना चाहिए, खासतौर पर उन बुजुर्गों का जिन्होंने देश की खातिर कुछ ना कुछ योगदान दी है।

अल्पसंख्यक जिला अध्यक्ष भजन सिंह ने कहा कि डोईवाला आप का जनाधार लगातार बढ़ता जा रहा है। गोपाल शर्मा ने कहा कि आने वाले नगर पालिका के चुनाव की तैयारियों को देखते हुए लगातार मीटिंग और बैठकों का दौर चल रहा है। मीडिया प्रभारी प्रवक्ता इकबाल मलिक ने भी पार्टी संगठन के बारे में चर्चा की। कहा कि पार्टी के कार्यकर्ता घर-घर जाकर जनता की समस्याओं को सुन रहे हैं। कार्यक्रम में उपाध्यक्ष पुरुषोत्तम सिंह, कश्मीरी लाल, जगपाल, पांचाल आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *